Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

झूठी गारंटी पूरा करने वाला झूठा फॉर्म वापसी लो नहीं तो होगा विरोध : धर्माणी

 



शिमला, भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि चुनाव आचार संहिता लग चुकी है और जो झूठी गारंटी पूरा करने वाला झूठा फॉर्म पूरे हिमाचल प्रदेश में घूम रहा है जिसके माध्यम से कांग्रेस नेताओ के दावे से महिलाओं को 1500 रु प्रति महीने मिलने जा रहे हैं उसके ऊपर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू एवं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का चित्र लगा हुआ है। 

इस योजना का नाम भी सरकार द्वारा स्वीकृत कर दिया गया है जो की इंदिरा गांधी प्यारी बहना सुख सम्मान निधि योजना है। इस फॉर्म को कांग्रेस पार्टी को तुरंत प्रभाव से वापस लेना होगा नहीं तो भारतीय जनता पार्टी आंदोलन करेगी यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र धर्मानी ने कही। 

उन्होंने कहा इस पर चुनाव आयोग को भी कड़ा संज्ञान लेना चाहिए इसका हम चुनाव आयोग से निवेदन करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश की 22 लाख महिलाओं को निरंतर धोखा देने का प्रयास कर रही है और अब यह प्रयास चलने नहीं वाला है। 

जो फॉर्म कांग्रेस पार्टी ने छपवाए है वह सरकारी फॉर्म है और सरकारी फार्म पर पूर्व प्रधानमंत्री और वर्तमान मुख्यमंत्री का चित्र लगना ठीक नही है। 

उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस नेताओं से अनुरोध करते है इस फॉर्म को तुरंत प्रभाव से वापस मंगवाना चाहिए और इसके वितरण पर रोक लगनी चाहिए अगर ऐसा नहीं हुआ तो भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश सड़कों पर उतरेगी और इस प्रणाली का विरोध करेगी।

Below Post Ad